उत्तरी कमान के आर्मी कमांडर ने उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की | Doonited.India

August 23, 2019

Breaking News

उत्तरी कमान के आर्मी कमांडर ने उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

उत्तरी कमान के आर्मी कमांडर ने उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू एवं कश्मीर की मौजूदा स्थिति को देखते हुए उत्तरी कमान के कमांडिग इन चीफ जनरल ऑफिसर लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर सिंह ने श्रीनगर में खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के कोर समूह की बैठक की अध्यक्षता की। यह बैठक किसी भी आकस्मिक स्थिति में सुरक्षा एजेंसियों की तैयारी की समीक्षा करने के लिए की गई थी। उन्होंने कहा कि शांति सुनिश्चित करने के लिए जरूरी सुरक्षा प्रबंध कर दिए गए हैं और किसी भी अप्रिय स्थिति का सामना करने के लिए सुरक्षा बल पूरी तरह सतर्क और तैयार हैं।

आर्मी कमांडर ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास शिविरों में आतंकवादियों की संख्या बढ़ाने, एलओसी पर घुसपैठ करने, संघर्ष विराम का उल्लंघन करने और साथ ही जम्मू एवं कश्मीर में अफवाहें फैलाने के लिए सोशल मीडिया के दुरुपयोग के अपने प्रयास बढ़ा दिए हैं। उन्होंने कहा, “भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है और हमारे देश में अशांति फैलाने के उनके प्रयासों को विफल किया है।”

लेफ्टिनेंट जनरल सिंह ने लोगों से दुश्मनों द्वारा उनके दिमाग में जहर भरने के किए जा रहे प्रयासों में नहीं फंसने का आग्रह किया।

जनरल सिंह ने कहा, “सुरक्षा बलों को महत्वपूर्ण और संवेदनशील स्थानों की सुरक्षा, भीड़ को नियंत्रित करने, कानून व्यवस्था कायम करने और आतंकवाद रोधी अभियानों का संचालन के लिए उचित रूप से तैनात किया गया है।”

ANI: General Officer Commanding in Chief,Northern Command, Lt Gen Ranbir Singh chaired a meeting of the Core Group of Intelligence & Security agencies at Srinagar today,to review the operational readiness.He said,”necessary security arrangements put in place for ensuring peace&security

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : agency

Related posts

%d bloggers like this: