Doonited बॉलीवुड को एक और झटका: प्रोड्यूसर्स Guild के सीईओ Kulmeet Makkar का निधनNews
Breaking News

बॉलीवुड को एक और झटका: प्रोड्यूसर्स Guild के सीईओ Kulmeet Makkar का निधन

बॉलीवुड को एक और झटका: प्रोड्यूसर्स Guild के सीईओ Kulmeet Makkar का निधन
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रोड्यूसर, गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ श्री कुलमीत मक्कड़ के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। 

अपने शोक संदेश में मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों के शूटिंग और फ़िल्म नीति के संदर्भ में उनका काफी सहयोग रहा है। गोआ फ़िल्म फेस्टिवल सहित विभिन्न मंचों पर उनके द्वारा हमें परामर्श एवं सराहना प्राप्त हुई जिसके फलस्वरूप आज उत्तराखंड का फिल्म शूटिंग के क्षेत्र में एक अलग स्थान है।उनके निधन से प्रदेश के फिल्म उद्योग को गहरी क्षति हुई है।




फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का शुक्रवार को निधन हो गया। उनका निधन हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में दिल का दौरा पड़ने से हुआ। इस खबर की पुष्टि फिल्म निर्माता करण जौहर और भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशकों के एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक पंडित ने ट्विटर पर की।

अशोक पंडित ने असामयिक निधन की खबर साझा करने के लिए ट्विटर पर लिखा और लिखा, “हमारे प्रिय मित्र #KulmeetMakkar के सीईओ के आकस्मिक निधन के बारे में दुखी – धर्मशाला (हिमाचल) में बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ने के कारण फिल्म और टेलीविजन निर्माता गिल्ड ऑफ इंडिया । # मिस यू #Kulmeet। परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना। ”

Ashoke Pandit

Sad to know about the sudden demise of our dear friend CEO- The Film and Television Producers Guild of India due to massive heart attack in Dharamshala (Himachal). Will miss you .

Heartfelt condolences to d family.
ॐ शान्ति ! 🙏

View image on Twitter





बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने उन्हें प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के लिए अविश्वसनीय स्तंभ कहा और मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, “कुलमीत आप हम सभी के प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया में इस तरह के एक अविश्वसनीय स्तंभ थे …. अथक रूप से उद्योग के लिए काम कर रहे हैं और इसकी वृद्धि और उन्नति के लिए … आपने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया … हम याद करेंगे। तुम और हमेशा तुम्हें याद करते रहना … शांति से आराम करो मेरे दोस्त। ”

@karanjohar




बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद, कुलमीत मक्कड़ के निधन की खबर से एक और झटका लगा। अभिनेता फरहान अख्तर और फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी मक्कार को याद करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

फरहान अख्तर ने लिखा, “हर दिन की तरह लगता है कि हम किसी ऐसे शख्स को खोने के लिए जाग रहे हैं जिसे हम जानते थे और किसी ने भारतीय फिल्म के बारे में परवाह की थी। RIP #KulmeetMakkar .. फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ के रूप में आपका काम हमेशा याद किया जाएगा। .. ”

@FarOutAkhtar

निर्देशक सुभाष घई ने इसे बॉलीवुड के लिए एक और झटका बताया। उन्होंने लिखा, “सिल्हूट में BOLLYWOOD बस्ट को एक और झटका KULMEET MAKKAR को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। भारत के @producersguild के Fim N TV उद्योग के हमारे अनमोल दोस्त-सरकार ने विभिन्न संस्थानों को सरकार की समर्पित आवाज बताया। हम यू सर को याद करेंगे! RIP “




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : agency

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: