Doonitedअनिल के रतूड़ी, DGP  ने एक मोबाईल एप्प “लक्ष्य नशामुक्त उत्तराखण्ड” को लॉन्च कियाNews
Breaking News

अनिल के रतूड़ी, DGP  ने एक मोबाईल एप्प “लक्ष्य नशामुक्त उत्तराखण्ड” को लॉन्च किया

अनिल के रतूड़ी, DGP  ने एक मोबाईल एप्प “लक्ष्य नशामुक्त उत्तराखण्ड” को लॉन्च किया
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

“अपने आस-पास हो रही ड्रग्स सम्बन्धी अवैध गतिविधियों की सूचना एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स को मोबाईल एप्प “लक्ष्य नशामुक्त उत्तराखण्ड” के साथ-साथ हेल्पलाईन नम्बर 0135-2656202 या Whats app No. 9412029536 के माध्यम से भी दें।”


26 जून को “अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक दिवस” के परिप्रेक्ष्य में Uttarakhand Police द्वारा पूरे प्रदेश में दिनांक 22 से 28 जून 2020 तक “ड्रग्स जागरुकता सप्ताह” मनाया जा रहा है। इस क्रम में आज पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड के सभागार में श्री अनिल के रतूड़ी, DGP  ने एक मोबाईल एप्प “लक्ष्य नशामुक्त उत्तराखण्ड” को लॉन्च किया।

इस एप्प के द्वारा व्यक्ति अपनी पहचान गुप्त रखते हुए अपने आस-पास हो रही ड्रग्स सम्बन्धी अवैध गतिविधियों की सूचना फोटो सहित एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स, उत्तराखण्ड को भेज सकते है। इस अवसर पर DGP Sir ने एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स द्वारा नशे के विरूद्ध किये गये कार्यों एवं जन जागरूकता संबंधित एक पुस्तिका का विमोचन भी किया गया।

आप से भी अपील है कि अवैध ड्रग्स गतिविधि संबंधी सूचना उक्त मोबाईल एप्प के अलावा एन्टी ड्रग्स टास्क फोर्स की हेल्पलाईन नम्बर 0135-2656202 या Whats app No. 9412029536 के माध्यम से भी दें।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: