Doonited News & Media ServicesPRSI, देहरादून चैप्टर के नये अध्यक्ष बने अमित पोखरियालDoonited.India
Breaking News

PRSI, देहरादून चैप्टर के नये अध्यक्ष बने अमित पोखरियाल

PRSI, देहरादून चैप्टर के नये अध्यक्ष बने अमित पोखरियाल
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून: पब्लिक रिलेषन सोसायटी ऑफ इण्डिया, देहरादन चैप्टर की वार्शिक बैठक का आयोजन होटल पैसेफिक देहरादून में किया गया जिसमें देहरादून चैप्टर के सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने बैठक कर सर्वसम्मति से अमित पोखरियाल को देहरादून चैप्टर का अध्यक्ष चुना। नये अध्यक्ष अमित पोखरियाल ने पी0आर0एस0आई0 की कार्ययोजना के बारे में विस्तृत रूप से बताया व आषा जताई कि वह और नवनिर्मित कार्यकारिणी जनसम्पर्क के माध्यम से उत्तराखण्ड को नई पहचान दिलायेंगे।

नयी कार्यकारिणी में अनिल सती, को पुनः सचिव के पद पर और सुरेष भट्ट के पुनः कोशाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया, इसके अतिरिक्त राकेष डोभाल को संयुक्त सचिव, आकाष षर्मा, महेष खंकरियाल को विषेश सदस्य नियुक्त किया गया है। पूर्व अध्यक्ष विमल डबराल एवं अनिल वर्मा को नेषनल काउन्सिल का सदस्य बनाया गया। अन्य पदों पर पूर्व सदस्यों को ही उनके वर्तमान पदों पर ही सर्वसम्मति से चुना गया। सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने अमित पोखरियाल और नवनिर्मित पदाधिकारियों को बधाई दी व कहा कि नये अध्यक्ष पी0आर0एस0आई0 का दायरा बढ़ायेगे, ऐसा उनको विष्वास है।

अमित पोखरियाल वर्तमान में उत्तराखण्ड राज्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिशद, देहरादून में प्रबन्धक जनसम्पर्क के पद पर कार्यरत् हैं। वर्श 2007 से वर्श 2009 तक तत्कालीन मंत्री, चिकित्सा, स्वास्थ्य, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग, उत्तराखण्ड सरकार के साथ जनसम्पर्क, मीडिया, प्रेस इत्यादि कार्यों का सफलतापूर्वक निवर्हन किया गया।वर्श 2009 से वर्श 2011 तक तत्कालीन मुख्यमंत्री, उत्तराखण्ड के साथ जनसम्पर्क, मीडिया तथा समय-समय पर तत्कालीन मुख्यमंत्री जी द्वारा दिये गये कार्यों का सफलतापूर्वक निर्वहन किया गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Advertisements

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: