American singer Demi Lavato revealed about herselfDoonited News
Breaking News

American singer Demi Lavato revealed about herself

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

अमेरिकन सिंगर (Ameriacan Singer) और सॉन्ग राइटर डेमी लोवेटो (Demi Lovato) की जिंदगी पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म आने वाली है. पीपल मैगजीन के मुताबिक यह फिल्म यूट्यूब पर 23 मार्च को रिलीज होने वाली है. डेमी ने अपने ड्रग्स एडिक्शन के बारे में खुलासा किया है कि जुलाई 2018 में वह इस हालत में पहुंच गई थीं कि उनकी जान जाते-जाते बची थी. 28 साल की सिंगर ने बताया कि ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से वे मौत के करीब पहुंच गई थीं. लोवेटो को ड्रग्स की काफी ज्यादा डोज दे दी गई थी. उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया गया था. डेवी उस दिन के बारे में सोच कर सिहर जाती हैं.

यूएस की एक वीकली मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में डेवी लवाटो ने बताया कि ‘डॉक्टर ने कहा था कि सिर्फ 10 मिनट ही जिंदा रह सकती है. यह तो ऊपर वाले की दुआ की वजह से मैं बच गई’. अमेरिकन सिंगर डेमी लोवाटो जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री ‘डेमी लोवाटो: डांसिंग विद द डेविल’ में पूरी घटना के बारे में बताया गया है. डेवी अपनी टीनएज में जिंदगी के सबसे बुरे हादसे से गुजर चुकी हैं.

Read Also  Kim Kardashian & Kanye West reportedly are 'completely done and no longer speaking'

इस फिल्म में डेमी ने उस रात की घटना के बारे में बताया है, जब उन्हें ऐसा लगा था कि अब वह खत्म हो गई हैं. डेमी ने बताया  ‘जब मुझे बेहोश आया, मेरे शरीर पर कपड़े नहीं थे. मेरे साथ रेप किया गया था. मैं लगभग मर ही गई थी, जब मेरी आंख अस्पताल में खुली तो मुझसे पूछा गया कि क्या यह सब मेरी मर्जी से हुआ. मैंने हां कह दिया क्योंकि ड्रग की ओवरडोज दे दी गई थी जिसकी वजह से मैं कुछ भी फैसला लेने की हालत में नहीं थी’. बता दें कि डेमी लोवाटो कभी निक जोनस की अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. बता दें कि जुलाई 2018 में  निक ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए ट्वीट भी किया था.

Read Also  Nadine Coyle has dismissed rumours of a romantic reconciliation with her ex, Jason Bell

 




National News

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: