September 27, 2021

Breaking News

अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ला फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित

अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ला फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजित


देहरादून: बलिदान दिवस के उपलक्ष्य में गोरखा मिलिट्री इंटर कॉलेज में अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ला फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में देहरादून से कुल 16 युवा टीमों ने भाग लिया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में इंटरनेशनल फेम  के भारतीय बॉक्सर कैप्टन अरुन कुमार छेत्री उपस्तिथ रहे।

फुटबॉल टूर्नामेंट में दून सिटी ने गोरखा बॉयज को सडन डेथ पेनल्टी शूट-आउट में 5-4 से हराया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि अरुन ने इस बात पर ज़ोर दिया कि कैसे सभी उम्र के लोगों के लिए बाहरी खेल गतिविधियां महत्वपूर्ण हैं।

उन्होंने अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ला को श्रद्धांजलि अर्पित करी और उनका फुटबॉल के प्रति प्रेम व पूरे समुदाय और देश के लिए बलिदान की महान भावना पर प्रकाश डाला। टूर्नामेंट का आयोजन हमरो स्वाभिमान ट्रस्ट द्वारा योगऋषि स्वामी रामदेव, आयुर्वेद शिरोमणि आचार्य बालकृष्ण,साध्वी देवदिति और केंद्रीय समिति की उपस्थिति में किया गया।

इस मैच में अध्यक्ष हमरो स्वाभिमान कुनाल शमशेर मल्ला, महासचिव मेजर हबी जंग गुरुंग, मुख्य समन्वयक राजन बसनेत, मेजर बूधी थापा, आनंद थापा, बी बी खत्री, कैप्टन बॉम थापा, संजय मल्ल, टेकू थापा और अमिताभ शाही ने भाग लिया।

Read Also  भाजपा महामंत्री संगठन ने कुमार समुदाय के लोगों को सम्मानित किया

मैच में वरिष्ठ नागरिकों, गणमान्य व्यक्तियों और युवाओं ने बड़े जोश और उत्साह के साथ भाग लिया, जिसनेप्रतिभागियों के उत्साह को ऊंचा रखा। विशेष अतिथि के रूप में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर प्रताप खत्री, राष्ट्रीय फुटबॉलर सुरेश नेपाली, अनिल के. छेत्री और गोपाल गुरुंग, गोरखा बीडीई फुटबॉलर उमेश छेत्री, अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर कैप्टन सीबी थापा, सुरेश गुरुंग, महेंद्र सिंह और राजेंद्र थापा उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: