एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान पर नियंत्रण खो गया और आज आंध्र प्रदेश में एक दुर्घटना हुई | Doonited News
Breaking News

एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान पर नियंत्रण खो गया और आज आंध्र प्रदेश में एक दुर्घटना हुई

एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान गन्नवारा में विजयवाड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान बिजली के पोल से टकराई
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

चित्र स्रोत: ANIएयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट ने बिजली के खंभे से टकराया, जबकि विजयावाड़ा हवाई अड्डे पर, यात्री सुरक्षित

 

64 यात्रियों को लेकर एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान पर नियंत्रण खो गया और आज आंध्र प्रदेश में एक दुर्घटना हुई। उड़ान ने गन्नवरम के विजयवाड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरते समय रनवे पर एक बिजली के खंभे को टक्कर मार दी।

हवाई अड्डे के निदेशक जी मधुसूदन राव ने कहा, “उड़ान और चालक दल के सभी 64 यात्री सुरक्षित हैं।” एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि एयरलाइन ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

इससे पहले शुक्रवार को, 112 यात्रियों के साथ शारजाह से कोझिकोड की एक उड़ान ने विमान में एक रोड़ा के कारण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की। हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा कि एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान ने हाइड्रोलिक प्रणाली में रोड़ा विकसित किया और तिरुवनंतपुरम में लैंडिंग की, जहां एयरलाइनों का आधार अधिक तकनीकी विशेषज्ञ हैं।

विमान ने सुबह 7 बजे शारजाह से उड़ान भरी और कोझीकोड में 12.40 बजे लैंड करना था। हवाईअड्डे के सूत्रों ने बताया कि उड़ान को तिरुवनंतपुरम में डायवर्ट किया गया था, क्योंकि कोझिकोड हवाई अड्डे के टेबल-टॉप रनवे पर उतरने का जोखिम था, खासकर आपातकालीन स्थिति में। फ्लाइट में 104 यात्री और चालक दल के आठ सदस्य सवार थे।

(पीटीआई इनपुट्स के साथ)




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: