Home · National News · World News · Viral News · Indian Economics · Science & Technology · Money Matters · Education and Jobs. ‎Money Matters · ‎Uttarakhand News · ‎Defence News · ‎Foodies Circle Of Indiaएग्नेस चेन, टेक्निकल हेड, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल, आपको स्वस्थ बालों को प्राप्त करने में मददDoonited News
Breaking News

एग्नेस चेन, टेक्निकल हेड, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल, आपको स्वस्थ बालों को प्राप्त करने में मदद

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

 

जैसे-जैसे साल के इस हिस्से में तापमान बढ़ने लगता है, काम करना मुश्किल हो जाता है। गर्मी की गर्मी के साथ संयोजन में पसीने से थकाऊ काम कर सकते हैं और हमारे बालों के स्वास्थ्य पर भी कहर ढा सकते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जो हर दिन व्यायाम करते हैं। पसीने और गंदगी से छुटकारा पाने के लिए हर दिन अपने बालों को धोने की एक दुविधा है, क्योंकि चिकना, पसीने, गंदे बालों से निपटने के लायक नहीं है।

यदि आप भी अपने गंदे बालों से जूझ रहे हैं – एग्नेस चेन, टेक्निकल हेड, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल, आपको स्वस्थ बालों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्री-एंड-वर्कआउट हेयर केयर शासन साझा करते हैं!

एक कसरत केश विन्यास खोजें जो आपके लिए काम करता है

वर्कआउट सेशन के लिए अपने बालों को हमेशा ताजा रखें और ऐसा हेयर स्टाइल खोजें जो आपके वर्कआउट प्लान के साथ काम करता हो। रिलैक्सेशन एक्सरसाइज लोग अपनी मध्यस्थता की स्थिति को आरामदायक बनाए रखने के लिए ढीले बन को पसंद करते हैं। हालांकि, अगर आप कार्डियो कर रहे हैं, तो एक चोटी या पोनीटेल की तरह कुछ अधिक सुरक्षित आपके बालों को आपके चेहरे से दूर रखने के लिए काम कर सकता है ताकि आपके वर्कआउट सत्र लंबे समय तक बिना किसी बाधा के जारी रहें।

Read Also  हेपेटाइटिस और HIV से पीड़ित रोगियों के लिए जरूरी खबर

हेयर एक्सेसरीज का इस्तेमाल करें

चेहरे से दूर, अपने बालों को एक साफ शैली में बांधना महत्वपूर्ण है। नमी की वजह से फ्लाईअवे को वश में करने के लिए हेयर एसेसरीज़ और हेडगियर्स जैसे स्वैबबैंड्स, स्क्रैची क्लिप, पिन्स और हेयरबैंड्स का इस्तेमाल करें और अपनी स्टाइल को बनाएं रखें।

हेयर परफ्यूम और शाइन स्प्रे सबसे अच्छा है

पारंपरिक सुगंध तकनीक में शराब भरी जाती है, जो बालों में लगाने पर सूखापन पैदा कर सकती है। आपके इत्र को सुगंधित करने के लिए हेयर परफ्यूम को स्पष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया है, इसलिए वे किसी भी सुखाने वाली सामग्री से मुक्त हैं। हेयर परफ्यूम आपके बालों को खुशबू देते हैं और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा ज़रूरत होती है तो इसे सूंघ कर छोड़ देते हैं। शाइन स्प्रे आपके बालों को हल्का पॉलिश देने के साथ-साथ लंबे समय तक टिकने वाली चिकनाई के लिए उत्कृष्ट है।

शैम्पू और कंडीशनिंग के साथ अपनी जड़ों को ताज़ा करें

वर्कआउट सेशन के बाद आपके बालों की देखभाल आपके स्ट्रैस को रिफ्रेश करने के लिए महत्वपूर्ण है – और इसे जटिल नहीं करना है। एक सौम्य, शुद्ध करने वाले शैम्पू का उपयोग करके अपने वर्कआउट के अनुसार बालों को धोएं। यह आपके बैंग्स जैसे क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए उन लोगों को भी साफ करने में मदद करता है – तुरंत अतिरिक्त पसीने और तेल को अवशोषित करते हैं। यह बालों और खोपड़ी से सभी पसीने, जमी हुई गंदगी और गंदगी को हटाने में मदद करता है। पूरी तरह से सफाई सुनिश्चित करने के लिए दो बार बालों को शैम्पू करें। पानी का तापमान बहुत गर्म या ठंडा नहीं होना चाहिए। शांत करने के लिए गुनगुना के बीच बनाए रखें। हमेशा शैम्पू के बाद कंडीशनर का इस्तेमाल करें। 3-5 मिनट के लिए बालों पर कंडीशनर रखें। ठंडे पानी से कुल्ला।

Read Also  Food supplements that help fight viral respiratory infections

बालों को भी टीएलसी की जरूरत होती है

अपने बालों को बाँधने के लिए एक इलास्टिक हेयरबैंड का इस्तेमाल करना आपको लुभावना लग सकता है, लेकिन आपके स्ट्रैंड्स को थोड़ा और प्यार और देखभाल की ज़रूरत है। अपने बालों को खोलना और ढीला करना और बालों के टूटने की संभावना को कम करने और डेंट और किंक को रोकने के लिए रिबन बाल संबंधों या स्पिरेल्ड संबंधों का उपयोग कर सकते हैं।

हेयरड्रायर के लिए एक बड़ा नहीं कहो

तौलिए को सूखा लें और बालों को प्राकृतिक रूप से सूखने दें। एक हेअर ड्रायर का उपयोग करके सूखा न करें क्योंकि यह बालों को सुखाने के लिए जाता है। फ्रिज़ निकालने के लिए सीरम की कुछ बूंदों का उपयोग करना न भूलें, बालों को अलग करें और बालों में चमक जोड़ें। तो, आप थोड़ा समय बचा सकते हैं और फिर भी बालों की देखभाल कर सकते हैं।

Read Also  Meditation for Corona Virus By B K Shivani

 

World News

 




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this:
Skip to toolbar