निजी अस्पतालों की खुली लूट के विरोध में जनक्रांति विकास मोर्चा ने किया प्रदर्शन | Doonited.India

April 20, 2019

Breaking News

निजी अस्पतालों की खुली लूट के विरोध में जनक्रांति विकास मोर्चा ने किया प्रदर्शन

निजी अस्पतालों की खुली लूट के विरोध में जनक्रांति विकास मोर्चा ने किया प्रदर्शन
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून: जनक्रान्ति विकास मोर्चा संगठन के कार्यकर्ताओं ने उत्तराखण्ड में स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी, स्टाफ नर्सो की स्थायी नियुक्ति व निजी अस्पतालों द्वारा खुली लूट के विरोध में पं0 दीनदयाल उपध्याय पार्क से दून अस्पताल तक शान्ति मार्च निकाल दून अस्पताल पर धरना-प्रदर्शन किया। स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी, स्टाफ नर्सों की स्थायी नियुक्ति व निजी अस्पतालों की खुली लूट के विरोध में जनक्रांति विकास मोर्चा ने दून अस्पताल में प्रदर्शन किया।

मंगलवार को भारी संख्चा में प्रदर्शनकारी दून अस्पताल के मुख्य गेट पर एकत्रित हुए। प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल प्रबंधन और उत्तराखंड सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि सरकार को स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिए ठोस कदम उठाने की जरूरत है। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने समस्याओं के निस्तारण के लिए दून अस्पताल के सीएमस डॉक्टर टम्टा के माध्यम से सीएम त्रिवेंद्र रावत को ज्ञापन भी भेजा। व नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

शान्ति मार्च रैली का नेतृत्व जनक्रान्ति विकास मोर्चा के केन्दीय अध्यक्ष अमित जैन ने किया। उन्होने कहा कि उत्तराखण्ड के स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के साथ सरकारी अस्पतालों में स्टाफ नर्सो की स्थायी नियुक्ति के लिए संघर्ष करेगे।

ज्ञापन देने वालों में अमित जैन, प्रदीप कुकरेती, अजय वर्मा, सुरेश नेगी, ताराचन्द गुप्ता, रोहित रावत, चन्द्राकर भट्ट, केतन सोनकर, राकेश शर्मा, पपेन्द्र बिष्ट, दिव्या पंवार, हिमानी, प्रीती, सुशील सैनी, रानी ठाकुर, भरत कुमार पुनीत वर्मा, अनुज चैहान, रूखसाना, राकेंश भटट, देपेन्द्र भटट, जेआर शर्मा, सोमप्रकाश मैठाणी, अबरार खान, निजाकत अली, प्रवीन तायल आदि शामिल रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

Leave a Comment

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: