पुलिस ने काटा चालान तो बीच सड़क पर बाइक में लगायी आग | Doonited.India

September 17, 2019

Breaking News

पुलिस ने काटा चालान तो बीच सड़क पर बाइक में लगायी आग

पुलिस ने काटा चालान तो बीच सड़क पर बाइक में लगायी आग
Photo Credit To UPUK Live
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नई दिल्ली। पूरे देश में नया मोटर व्हीकल संसोधन बिल लागू हो गया है जिससे यातायात के नियम तोड़ने वालों की अब खैर नहीं है। इस कानून के बनने के बाद कई लोग भारी- भरकम चालान दे चुके हैं।

वहीं कल दिल्ली के शेख सराय इलाके में चालान काटने पर एक अनोखी घटना सामने आई। जब पुलिस ने बाइक सवार (राकेश) की चेकिंग की तो वह शराब के नशे में पाया गया जिसके बाद पुलिस ने उसका चालान काट दिया। जिससे वह व्यक्ति गुस्से में आ गया और बीच सड़क पर ही उसने अपनी बाइक पर आग लगा दी।

बाइक चालक की इस हरकत को देखकर ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारियों में ह’ड़कंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने फायर डिपार्टमेंट को खबर की। आग बुझाने के लिए जब तक दमकल आई तब तक बाइक जलकर खा’क हो चुकी थी। हालांकि पुलिस ने आईपीसी की धारा 453 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है फिलहाल उसका मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है।

एक सितंबर से इस एक्ट के लागू होने के बाद से भारी-भरकम चालान काटे जाने की खबरें सामने आई हैं। अब चालान काटे जाने के बाद लोग अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आ रहे हैं। ट्रैफिक दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि संशोधित व्हीकल एक्ट के तहत शराब पीकर बाइक चलाने पर 10 हजार का और बिना हेलमेट बाइक चलाने पर एक हजार का चालान किया जाता है और राकेश पर 11 हजार का चालान किया गया था।

चालान कटने के बाद युवक बाइक से कागजात निकालने का बहाना करने लगा और उसने कुछ ही देर में बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने यह भी बताया कि युवक तय सीमा से बहुत ज्यादा शराब पीकर गाड़ी चला रहा थी। युवक ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था।

ANI

@ANI

Delhi: A man allegedly set his bike on fire today after Delhi traffic police issued a challan to him for violating traffic rules, in Sheikh Sarai area. According to the police, he was in an inebriated condition.

View image on Twitter
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Post source : UPUK Live

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: