Be Positive Be Unitedएसडीएम लक्सर को ज्ञापन देते हुए अधिवक्तागणDoonited News is Positive News
Breaking News

एसडीएम लक्सर को ज्ञापन देते हुए अधिवक्तागण

एसडीएम लक्सर को ज्ञापन देते हुए अधिवक्तागण
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ज्ञापन के माध्यम से अधिवक्ताओ ने दी चेतावनी, जल्दी करेंगे तहसील कार्यालयों की तालाबन्दी


लक्सर: तहसील में बैठे अधिवक्ताओं का गुस्सा अब उबलने लगा है। पिछले कई माह से लगातार अधिवक्ता इंतजार कर रहे हैं कि तहसीलदार अपने कार्यालय में बैठेगी और ठंडे बस्ते में पड़ी फाइलों में कार्य हो सकेगां। लक्सर तहसील में किसान हो, मजदूर हो, या अधिवक्ता हो, किसी का भी काम नहीं हो पा रहा है।




लक्सर तहसीलदार की खबरें पहले भी कई बार सामने आ चुकी हैं। कई बार लकसर तहसीलदार की शिकायत उप जिलाधिकारी से लेकर आला अफसरों तक की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो सकी। तहसील में बैठे अधिवक्ताओं ने बुधवार को फिर लक्सर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। अधिवक्ताओं का कहना है कि अगर अगले 8 दिन के बीच समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो लक्सर तहसील कार्यालय में तालाबंदी कर दी जाएगी। अधिवक्ताओं ने साफ शब्दों में चेतावनी दी है कि लक्सर एसडीएम भी छुट्टी लेकर अपने घर चले जाएं और तहसील कार्यालय को पूरी तरह बंद कर दें कम से कम दूरदराज से आने वाले लोगों को परेशान तो नहीं होना पड़ेगा।


अधिवक्ताओं का कहना कि तहसीलदार कार्यालय में लटकी फाइलों पर धूल जम चुकी है लेकिन तहसीलदार कोई सुनवाई करने को तैयार नहीं है। लक्सर तहसील में पिछले 6 माह से नायब तहसीलदार का पद भी रिक्त पड़ा है जिसकी वजह से काफी परेशानी हो रही है। लक्सर तहसीलदार महीने में केवल दो दिन कार्यालय में बैठती है और तब भी काम नहीं करती हंै। जमीनों के दाखिल खारिज नहीं हो पा रहे हंै। किसी भी तरह के प्रमाणपत्र नहीं बन पा रहे हैं। तहसील सम्बन्धी सभी कार्य रुके पड़े हैं। अधिवक्ताओं ने कहा कि अगर अगले सप्ताह में समस्या का निराकरण नहीं होता है तो तहसील कार्यालय में तालेबंदी कर दी जाएगी।

लक्सर उप जिलाधिकारी पूरन सिंह राणा का कहना है कि अधिवक्ताओं द्वारा ज्ञापन सौंपा गया है जिसमें लक्सर तहसील में नायब तहसीलदार के पद को अति शीघ्र भरने व लक्सर तहसीलदार की कार्य न करने की शिकायत की गई है। पूरे मामले की जांच कर जिलाधिकारी को भी भेजा जाएगा। लक्सर तहसीलदार इससे पहले भी कई बार चर्चाओं में आ चुकी हंै। कई बार शिकायत हो चुकी है लेकिन लक्सर तहसीलदार के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई अब देखना होगा प्रशासन लक्सर तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई करता है या अधिवक्ताओं को तहसील कार्यालय की तालाबंदी करनी पड़ेगी।




Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

%d bloggers like this: