भाजपा एवं अन्य कई संगठनों से आये कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की | Doonited News
Breaking News

भाजपा एवं अन्य कई संगठनों से आये कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

भाजपा एवं अन्य कई संगठनों से आये कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून: कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा की उपस्थिति में राजपुर विधानसभा के अन्तर्गत आयोजित समारोह में भाजपा एवं अन्य कई संगठनों से आये कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वाले भाजपा एवं अन्य कार्यकर्ताओं का महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, पूर्व राजपुर विधानसभा के विधायक राजकुमार एवं पूर्व प्रत्याषी मसूरी गोदावरी थापली जी द्वारा माला अर्पण कर स्वागत किया गया।

समारोह को सम्बोधित करते हुए लालचन्द शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेष में भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से खिन्न होकर अनेक भाजपा पदाधिकारी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। आज जिस तरह भारतीय जनता पार्टी उत्तराखण्ड में लोकतंत्र विरोधी काम कर प्रदेष की राजनीतिक वातावरण को खराब करने का काम कर रही है, निष्चित रूप से उससे प्रदेष का जनमानस भाजपा के प्रति उदेलित है तथा भाजपा की नीतियों से खिन्न है।  

Read Also  विधायक नेगी की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगायी रोक


राजकुमार पूर्व विधायक ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में लोक लुभावनें नारे देकर तथा जनता को छल कर भारतीय जनता पार्टी ने केन्द्र की सत्ता में कब्जा करने का काम किया है। आज देष का जनमानस भारतीय जनता पार्टी की असलियत को जान चुका है। भाजपा की कथनी और करनी में कितना अन्तर है, इस बात को भी देष का आम आदमी जान चुका है। गोदावरी थापली ने कार्यकर्ताओं का आह्वाहन करते हुए कहा कि हमें भारतीय जनता पार्टी के लोकतंत्र विरोधी चेहरे को उत्तराखण्ड के जनमानस के बीच में ले जाकर बेनकाब करने का काम करना है। भाजपा हिटलर वादी एंव फासीवादी तरीके से देष को चलाना चाहती है और लोकतंत्र को कुचलकर देष में सत्तासीन होना चाहती है। श्री राजकुमार ने कहा कि जो भी कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा है उसका पार्टी पूरा सम्मान किया जाएगा तथा उन्हें उनकी योग्यता अनुसार पार्टी स्थान दिया जाएगा।

Read Also  संस्कृत दिवस पर मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी बधाई


कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा की नीतियों से खिन्न होकर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहें हैं, कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसने हर हमेषा लोकतंत्र को मजबूत करते हुए देष एंव प्रदेष के सर्वागीण विकास की बात की है, तथा समाज के अन्तिम छोर पर बैठे हुए व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है। उन्होने कहा कि वह सोनिया जी एंव राहुल जी की नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं, और अपनी पूरी शक्ति से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। श्री फरमान, श्री मन्नू बाबा, श्री सदाब खान, हैरी, औमी, सदाम, मोनू, बबलू, मकसूद, परवेज खान, खालिद, जमाल, शषिकान्त गुप्ता, शमी गुप्ता, तोहिद, मन्नू लाल, मोहित, अषफाक, तहजीब, शली, रहमान, लाला, बूरू, राहुल, विकास गुप्ता, राधेष्याम, गणेष प्रसाद ने भी कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।कार्यक्रम में महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री लालचन्द शर्मा, पूर्व विधायक श्री राजकुमार, श्रीमती गोदावरी थापली, श्री गुलषेर मियां (मुन्ना भाई), भावन डोरा, सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: