Doonited News & Media Services80KG की ड्रेस पहनकर लड़खड़ाते हुए IIFA में पहुंचीं उर्वशी रौतेलाDoonited.India
Breaking News

80KG की ड्रेस पहनकर लड़खड़ाते हुए IIFA में पहुंचीं उर्वशी रौतेला

80KG की ड्रेस पहनकर लड़खड़ाते हुए IIFA में पहुंचीं उर्वशी रौतेला
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला IIFA में पहनी गई ड्रेस की वजह से चर्चा में हैं. सुर्खियों की वजह ड्रेस की डिजाइनर या ज्यादा कीमत नहीं, बल्कि इसका वजन है. इस ड्रेस का वजन किसी हट्टे-कट्टे पहलवान जितना है. यह बात उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की.उर्वशी रौतेला ने IIFA 2018 के पहले दिन ये ‘वजनदार’ ड्रेस पहनी थी.

डिजाइनर अर्चना कोचर की इस ड्रेस का वजन 80 किलो था. आमतौर पर हैवी डिजाइनर गाउन का वजन 10 से 25 किलो तक होता है. लेकिन उर्वशी ने ना केवल इसे पहना बल्कि वह आराम से चलती-फिरतीं और तस्वीरें क्लिक करवातीं नजर आईं.खैर उनके चेहरे पर भले ही ड्रेस के वजन की चिंता नहीं थी.

लेकिन उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसका जिक्र देखने को मिला. तस्वीर शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, “मुझे लगता है कि आज मैं बेहोश होने वाली हूं.

आज शाम 80 किलो का ये खूबसूरत गाउन पहन रही हूं.”वैसे IIFA के रेड कार्पेट पर उर्वशी के इस गाउन के अलावा करन जौहर का स्टाइल भी छाया रहा. करन ने पिंक कोट और ब्लैक ट्राउजर पहना था.

उन्होंने कोट पर एक खास ‘कैट हेड’ ब्रोच लगाया हुआ था. रुपए में इस ब्रोच की कीमत करीब एक लाख रुपए थी. अब इससे ही अंदाजा लगा लीजिए कि सेलेब्स IIFA में अपने स्टाइल के लिए कितनी मेहनत करते हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Advertisements

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: