Doonited News & Media Services5 अभिनेत्रियां जिन्होंने बनाए फ़ैशन रूल्सDoonited.India
Breaking News

5 अभिनेत्रियां जिन्होंने बनाए फ़ैशन रूल्स

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
  • सोनम कपूर: इस अभिनेत्री को बॉलिवुड की फ़ैशन दीवा कहा जाता है. वैसे देखा जाए तो बॉलिवुड की कम ही अभिनेत्रियां हैं, जो सोनम कपूर के फ़ैशन सेंस की बराबरी करने का माद्दा  रखती हैं. ऐसे मौक़े बहुत कम ही आए हैं, जब फ़ैशन क्रिटिक्स ने सोनम के फ़ैशन सेंस पर सवाल उठाए हों.
  • प्रियंका चोपड़ा:  प्रियंका बोल्ड और निडर हैं. उन्होंने अपने इसी अंदाज़ से अंतर्राष्ट्रीय रेड कार्पेट को अपना मुरीद बना लिया है. चाहे ऑस्कर 2017 के दौरान उनके द्वारा पहनी गई ऑफ़-शोल्डर ड्रेस हो या एम्मी अवॉर्ड 2017 के लिए पहना हुआ रेड-फ़्लोई गाउन. गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड के समारोह में वे जिस तरह गोल्डन ड्रेस में कमाल की लग रही थीं, उसे देखकर हम कह सकते हैं कि प्रियंका जानती हैं कि किसी जगह ख़ुद को किस तरह सबसे अलग दिखाना है.
  • कंगना रनोट: कंगना रनोट को फ़ैशन से जुड़े बोल्ड चुनावों के लिए जाना जाता है. वे हालिया समय में बॉलिवुड की स्टाइल आइकन बनकर उभरी हैं. उनका अपारंपरिक अंदाज़ उन्हें भीड़ में औरों से अलग करता है. उनके घुंघराले बाल भी उनके अंदाज़ को ख़ास बनाने में उनकी मदद करते हैं. अपनी पिछली फ़िल्म रंगून के प्रमोशन के दौरान हमने उन्हें कुछ शानदार साड़ियों में देखा था.
  • आलिया भट्ट: आलिया इस सूची में शामिल सबसे युवा अभिनेत्री हैं. उनका फ़ैशन सेंस उनकी उम्र को सूट करता है. हमें उनके मज़ेदार आउटफ़िट्स और स्टेटमेंट टीशर्ट्स पसंद आते हैं. उनका कैशुअल, लेकिन आकर्षक लुक सबको उनका मुरीद बना लेता है.
  • विद्या बालन :  ‍इस अभिनेत्री ने हमें सिखाया है कि फ़ैशन का यह मतलब नहीं होता कि आप आंख मूंदकर नए ट्रेंड्स को फ़ॉलो करें. विद्या के अनुसार फ़ैशन वह होता है, जो आप सहजता और आत्मविश्वास से पहन सकें. यह अभिनेत्री हमेशा वही पहनती है, जो उनके ऊपर जंचे. विद्या कभी फ़ैशन क्रिटिक्स की परवाह नहीं करतीं.

भारतीय फ़ैशन जगत का सबसे अच्छा समय चल रहा है. इसमें बॉलिवुड की अभिनेत्रियों का भी बड़ा योगदान है. आज अभिनेत्रियां नए प्रयोग कर रही हैं, अपने अनूठे अंदाज़ का प्रदर्शन करने से हिचकिचा नहीं रही हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि लगभग हर बड़ी अभिनेत्री का फ़ैशन अंदाज़ अलहदा है. आइए, पांच नामचीन अभिनेत्रियों के अंदाज़ की झलक देखते हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Advertisements

Post source : Agencies 

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: