Home · National News · World News · Viral News · Indian Economics · Science & Technology · Money Matters · Education and Jobs. ‎Money Matters · ‎Uttarakhand News · ‎Defence News · ‎Foodies Circle Of India4 कदम हैंगओवर से बचने के लिएDoonited News
Breaking News

4 कदम हैंगओवर से बचने के लिए

4 कदम हैंगओवर से बचने के लिए
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

शराब शरीर के लिए कुछ चीजें करती है जिसमें एक हैंगओवर है। यदि आप हैंगओवर के सिरदर्द से बचना चाहते हैं, तो व्यक्ति को डॉटशॉट – हैंगओवर पेय का उपयोग करना चाहिए। इसमें हैंगओवर सिरदर्द से बचने के लिए प्राकृतिक तत्व और आवश्यक विटामिन होते हैं।

अल्कोहल में इथेनॉल रक्त ग्लूकोज के स्तर को कम करता है और यहां तक ​​कि मस्तिष्क में भी। ग्लूकोज मस्तिष्क को अपनी अधिकांश ऊर्जा देता है, जिसके परिणामस्वरूप जब ग्लूकोज का स्तर गिरता है तो परिणाम आप वास्तव में असंतुलित महसूस करते हैं। यही कारण है कि मिजाज, थकान और समग्र कमजोरी का अनुभव होता है।

शराब लीवर में डिटॉक्सिफिकेशन एजेंट को कम कर देती है – आशा है कोई स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है। बूज़ एक मूत्रवर्धक है और शरीर को बुरी तरह से निर्जलित करता है। कंडेनसर या तो स्थिति की मदद नहीं करते हैं। लगता है कि जिन लोगों ने कहा कि बदतर हैंगओवर के लिए बनाई गई कुछ प्रकार की शराब से भरा था। खैर, जन्मजात वास्तव में अशुद्धियां और विषाक्त पदार्थ हैं जो बूज़ में पाए जाते हैं। अन-ओक्ड आत्माओं की तुलना में वृद्ध आत्माओं (ब्राउन शराब) में अधिक जन्मजात होते हैं। MOST कोन्जर्स के साथ अल्कोहल सस्ते, खराब गुणवत्ता वाले उत्पाद हैं जो अपने उत्पाद को सही ढंग से डिस्टिल नहीं करते हैं, या जो सामग्री और उत्पादन के साथ कोनों को काटते हैं और / या जो रंग और कृत्रिम स्वाद को उत्पाद में जोड़ते हैं।

Read Also  Homemade Roasted Oatmeal Granola Mix

इसके साथ ही यहाँ कहा जा रहा है कि मैं मानता हूँ कि शौकीन चावला पीने वाले के लिए सबसे अच्छा विकल्प क्या हैंगओवर को कम करना और / या फिर होने पर किसी को कम करने में मदद करना।

नीचे 4 तरीके दिए गए हैं:

#1. पीने से पहले, दौरान और बाद में खाएं। यह नशे की दर को धीमा कर देता है, इसलिए आप 0 से 60 तक जा सकते हैं। कभी भी, खाली पेट पर कभी न पियें!

#2. खूब पानी पिएं! आदर्श रूप से आपको प्रति पेय पदार्थ का कम से कम 1 पूर्ण गिलास पानी पीना चाहिए। जोड़ा इलेक्ट्रोलाइट्स के साथ पानी अद्भुत काम करता है।

Read Also  Training Collections keeping menstruation cycle in mind

#3. पीने की गुणवत्ता! एक अच्छा बज़ और एक सिरदर्द दो अलग-अलग चीजें हैं! पीने के अनुभव में गुणवत्ता के कारण परिणाम मिलते हैं और आपको सुबह बिस्तर से बाहर निकलने में आसानी होगी! एक और बात है कि मैं पर्याप्त तनाव नहीं कर सकता – सिर्फ इसलिए कि यह एक लोकप्रिय ब्रांड है या आपका पसंदीदा रैपर पीता है इसका मतलब यह नहीं है कि इसकी गुणवत्ता! ब्रांडों पर अपना शोध करें।

#4. जानिए कब पीना बंद करना है। अगर आप लड़खड़ा रहे हैं, शब्दों को गड़ा रहे हैं और खुद को शर्मिंदा कर रहे हैं तो शायद आपको रोकना चाहिए। शराब का सेवन करने के लिए आपको वयस्क होने का एक कारण है।

Read Also  Comply with these house treatments to do away with insomnia

लेकिन अगर आप अभी इन तरीकों को आजमाना नहीं चाहते हैं, तो आप सिर्फ Dotshot – हैंगओवर बेवरेज के लिए जा सकते हैं। इसमें हैंगओवर सिरदर्द से बचने के लिए प्राकृतिक तत्व और आवश्यक विटामिन होते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: