अवैध शराब माफियाओं को हैं सरकार का संरक्षणः फुरकान अली | Doonited.India

April 23, 2019

Breaking News

अवैध शराब माफियाओं को हैं सरकार का संरक्षणः फुरकान अली

अवैध शराब माफियाओं को हैं सरकार का संरक्षणः फुरकान अली
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरिद्वार: पूर्व राज्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एडवोकेट फुरकान अली के कैम्प कार्यालय पर बैठक का आयोजित की। जिसमें झबरेड़ा के बल्लूपुर गांव में जहरीली शराब पीने से हुई 37 लोगों की दर्दनाक मौत को लेकर राज्य सरकार की घोर शब्दों में कड़ी निंदा की।

इस अवसर पर बैठक को सम्बोधित करते हुए फुरकान अली ने कहा कि प्रदेश में धड़ल्ले से अवैध शराब का कारोबार चल रहा है और शराब माफियाओं को राज्य सरकार से संरक्षण प्राप्त है। उन्होंने इस घटना पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि इस दुखभरी घड़ी में कांगे्रस पार्टी पीड़ित परिवारों के साथ हैं और उनके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ेंगी। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए फुरकान अली ने कहा कि आज प्रदेश में शराब माफिया गली-मौहल्लों में खुलेआम अवैध शराब बिकवा रहे हैं और प्रदेश सरकार और प्रशासन आंखे मूंदे बैठे हैं। सरकार और प्रशासन की आंखें तभी खुलती है जब कोई अनहोनी हो जाती है। या फिर किसी घर-परिवार उजड़ जाता है। कई बार कई इलाकों में महिलाएं शराब का विरोध भी कर चुकी है। फिर भी राज्य सरकार नींद से नहीं जागी है क्योंकि राज्य सरकार शराब माफियाओं को संरक्षण दे रही है। जनपद हरिद्वार के कई इलाकों में अवैध शराब की बिक्री बड़े पैमाने पर हो रही है और जिला प्रशासन चुपचाप बैठकर तमाशा देखने का काम कर रही है ऐसी सरकार को गद्दी में बने रहने को कोई अधिकार नहीं है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश सचिव किसान कांग्रेस चैधरी संसार सिंह ने कहा कि अवैध शराब पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगना चाहिए। जहरीली शराब के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्हांेने कहा कि शराब पूर्ण रूप से राज्य में प्रतिबंधित हो। योगेश सम्सेग व ठाकुर अर्जुन सिंह ने कहा कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति प्रदेश में न हो राज्य सरकार को अवैध शराब कारोबारियों पर शीघ्र ही अंकुश लगाना चाहिए। बैठक में सभी ने मृतकों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दो मिनट का मौन रखा तथा प्रदेश सरकार से मृतकों के परिवारों को 20-20 लाख देने की मांग उठायी। बैठक में पूर्व सभासद हाजी इदरीश अंसारी, नसीम अंसारी, अरबाज अली, शाहनवाज अली, शमीम अहमद, विकास कुमार, पाटु, मुन्ना, नूर मौहम्मद, इरफान शाह, नदीम अहमद, सुल्तान अहमद खां, अली हसन, विनोद चैहान, मौहम्मद शाबान, इलियास अहमद, कुरबान अली, इरशाद अली, पुनीत कुमार, रविन्द्र आदि कांग्रेस कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

Leave a Comment

Share
error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: