सर्वव्यापी महामारी में 60 नए रिक्रूटर्स (नियोक्ताओं) के साथ 150 कैंपस ड्राइव | Doonited News
Breaking News

सर्वव्यापी महामारी में 60 नए रिक्रूटर्स (नियोक्ताओं) के साथ 150 कैंपस ड्राइव

सर्वव्यापी महामारी में 60 नए रिक्रूटर्स (नियोक्ताओं) के साथ 150 कैंपस ड्राइव
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.




देहरादून: डी.आई.टी. विश्वविद्यालय देहरादून कैरियर सर्विसेज सेल ने उद्योगों में 70 प्रतिशत शीर्ष नौकरियों के साथ सफल प्लेसमेंट सीजन के खुशी के अवसर को मनाने के लिए “प्लेसमेंट उत्सव-2020-21” का आयोजन किया है। कन्फ्यूशियस ने एक बार कहा था, शिक्षा आत्मविश्वास, विश्वास नस्ल की उम्मीदें और उम्मीदें नस्ल शांति को बढ़ावा देती है। शिक्षा स्वतंत्रता के लिए सुनहरे दरवाजे को खोलने की कुंजी है। डी.आई.टी विश्वविद्यालय अपने छात्रों के समग्र विकास पर ध्यान केंद्रित करता है। डीआईटी विश्वविद्यालय मजबूत उद्योग अंतर चरण और उत्कृष्ट प्लेसमेंट रिकॉर्ड के साथ प्रीमियम संस्थान पर है।


सौरव बडोनी (एसोसिएट डीन-कैरियर सर्विसेज, डीआईटी विश्वविद्यालय) ने कहा कि वैश्विक महामारी और चुनौतीपूर्ण बाजार स्थितियों के बावजूद प्लेसमेंट टीम ने एक शानदार काम किया है। हम आधिकारिक तौर पर 2020-21 के बैच के लिए पहली बार परिणाम घोषित कर रहे हैं। हमारा प्लेसमेंट परिदृश्य हर साल बढ़ता जा रहा है। इस शैक्षणिक सत्र 2020-21 में 50 ़ 60 न्यू रिक्रूटर्स कंपनियों का उत्कृष्ट कैम्पस ड्राइव। 37 कंपनियों ने सी.टी.सी. की पेशकश की है।

डीआईटी विश्वविद्यालय लगातार नए बेंचमार्क स्थापित करने का प्रयास कर रहा है, इस वर्ष कॉग्निजेंट ने हमारे कैंपस से 200़ छात्रों की भर्ती की है। डीआईटी विश्वविद्यालय इन कठिन समय में प्रौद्योगिकी का लाभ उठाकर समग्र भर्ती करने वाले अनुभव को बढ़ाने के लिए बहुत सारे उत्कृष्ठ कार्यक्रम कर रहा है क्योंकि सभी ड्राइव वस्तुतः आयोजित किए गए हैं और टीम उनके पैर की उंगलियों पर 247 है। डीआईटी विश्वविद्यालय के पास अभी भी इस शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए पाइपलाइन में कई कंपनियां हैं।



संतोष बडोनी-सचिव (उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग) ने इस अवसर पर अतिथि का सम्मान किया। उन्होंने शीर्ष कंपनियों में प्लेसमेंट के लिए छात्रों और माता-पिता कोष् ड्रीम कम ट्रू ष्के लिए बधाई दी। उन्होंने विशेष रूप से इस महामारी कोविड-19 में छात्रों के लिए ऐसे शानदार अवसर पैदा करने के लिए प्लेसमेंट सेल क्प्ज् विश्वविद्यालय के प्रयासों की सराहना की। कुलपति डॉ. के के रैना ने छात्र और उनके अभिभावकों को तालियों की गूँज के साथ संबोधित किया और सफल नियुक्तियों के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कड़ी मेहनत और धैर्य सफलता की कुंजी है।

प्रो वाइस चांसलर ब्रिगेडियर (डॉ) एन श्रीनिवासन (सेवानिवृत्त) ने कहा, एक गुणवत्ता कॉलेज शिक्षा आपको सिखाती है कि कैसे खुद को शिक्षित करना शुरू करें, एक ऐसी परियोजना जो आपके जीवन के बाकी हिस्सों को बनाए रखेगी। इसलिए हमेशा अपनी शिक्षा पर गर्व महसूस करें”। आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएँ उनका समापन वक्तव्य था। प्लेसमेंट उत्सव 2020-2021 जीवन के लिए जीने की एक स्मृति है।और सभी आने वाले वर्षों में कई और सफलता की कहानियों का कारण है।



Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Related posts

doonited mast
%d bloggers like this: