Breaking News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू की नई कार है बेहद स्पेशल – India TV Hindi

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू की नई कार है बेहद स्पेशल  – India TV Hindi

Image Source : X
सोनू की नई कार है बेहद स्पेशल

एक्ट्रेस पलक सिधवानी इन दिनों टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू के किरदार में नजर आ रही हैं। शो मे उनके किरदार को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि बीते दिनों सोनू यानी की पलक सिधवानी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ने को लेकर खबरों में थीं। दरअसल, एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह तारक मेहता का आखिरी एपिसोड शूट कर रही हैं। जिसके बाद से उनके फैंस के बीच खलबली मच गई थी। इसी बीच अब पलक सिधवानी अपनी नई कार को लेकर चर्चा में हैं। 

पलक ने खरीदी नई कार

दरअसल, हाल ही में पलक सिधवानी ने अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास दिन पर पलक ने खुद को एक  लग्जरी कार गिफ्ट किया है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिखाई है। इस वीडियो में पलक ने कार के पेपर्स साइन करने से लेकर उसमेंं अपने परिवार संग घूमने तक की झलक दिखाई है। हालांकि इस वीडियो में दिल जीत लेने वाला मोमेंट वो है, जब पलक अपनी मां के साथ कार में बैठी मस्ती करती हुई नजर आती हैं।  इस दौरान पलक के साथ-साथ उनकी मां के चेहरे पर भी नई कार लेने की खुशी साफतौर पर झलक रही है। 

पलक ने किया मां-पापा का सपना पूरा

वहीं इस वीडियो के पीछे पलक की आवाज सुनाई दे रही हैं। इस वीडियो में पलक बताती है किं- ‘मैंने अपनी दूसरी कार खरीदी है।हां ये बहुत महंगी नहीं है लेकिन बहुत स्पेशल है।’ आगे पलक कहती हैं कि मम्मा को रूफटॉप चाहिए था और पापा को बड़ी गाड़ी। भाई को और मुझे उन दोनों की खुशी। मैं अपनी पूरी जिंदगी में बस इन्हें ही खुश देखना चाहती हूं। थैंक्यू यूनिवर्स। पलक का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस भी उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।  

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

This report has been published as part of an auto-generated syndicated wire feed. Except for the headline, the content has not been modified or edited by Doonited

Source link

Related posts

Leave a Reply