Breaking News

सामंथा रुथ ने इस खास शख्स की तस्वीर की शेयर, फैमिली मोमेंट एंजॉय करती आईं नजर – India TV Hindi

सामंथा रुथ ने इस खास शख्स की तस्वीर की शेयर, फैमिली मोमेंट एंजॉय करती आईं नजर – India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
सामंथा रुथ ने इस खास शख्स की तस्वीर की शेयर

सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में सिनेमा से कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद काम पर वापसी के बाद खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सामंथा रुथ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो स्टोरी पर शेयर की है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपना समय फैमिली के साथ बिता रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिटाडेल’ के पोस्ट-प्रोडक्शन में बिजी हैं। इस फिल्म की रिलीज का दर्शक ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं।

सामंथा रुथ ने शेयर की इस शख्स की तस्वीर

सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर घर से एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी लाइफ के सबसे इंपॉर्टेंट शख्स की झलक देखने को मिल रही है। जी हां, जो फोटो सामंथा ने शेयर की है उसमें उनकी मां फोन चलते हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनके पेट डॉग हैश और साशा और बिल्ली सोफे पर आराम करते नजर आ रही हैं। इस सुकून देने वाली तस्वीर से साफ पता चलता है कि वह फैमिली के साथ अपने हर मोमेंट को एंजॉय कर रही हैं।

यहां देखें फोटो-

Samantha Ruth Prabhu

Image Source : INSTAGRAM

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ फैमिली मोमेंट

इस फोटो को स्टोरी पर शेयर करते हुए सामंथा रुथ ने इस तस्वीर में एक बड़ा दिल वाला इमोजी लगाया है। सामंथा अक्सर अपनी जिंदगी के इन छोटे लेकिन प्यारे पलों को शेयर करती रहती हैं। साउथ सेंसेशन सामंथा रुथ प्रभु पूरी दुनिया में अपनी शानदार फिल्मों के लिए पॉपुलर हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि उनकी तस्वीरें मिनटों में वायरल हो जाती हैं। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रोडक्शन हाउस का भी एलान कर दिया है।

सामंथा रुथ का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘कुशी’ में देखा गया था, जिसमें विजय देवरकोंडा लीड रोल में थे। सामंथा की अपकमिंग फिल्म ‘सिटाडेल’ है, जिसमें वरुण धवन उनके साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन राज और डीके ने किया है।

ये भी पढ़ें:

उर्मिला मातोंडकर को इस फिल्म से रातोंरात मिला स्टारडम, 17 साल में बनी थीं कमल हासन की हीरोइन

करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में छाए स्टार किड्स, जेह और तैमूर का दिखा अलग स्वैग

चिरंजीवी की पार्टी में पहुंचे तेलंगाना सीएम, इस खास मौके के लिए रखा गया जश्न

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply