Breaking News

संदीप वांगा रेड्डी ने की कंगना रनौत की तारीफ, फिर भी भड़क गईं एक्ट्रेस – India TV Hindi

संदीप वांगा रेड्डी ने की कंगना रनौत की तारीफ, फिर भी भड़क गईं एक्ट्रेस – India TV Hindi

Image Source : X
कंगना रनौत और संदीप रेड्डी वांगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटतीं, फिर चाहे वो मुद्दा फिल्मों से जुड़ा हो या राजनीतिक हो। अब एक बार फिर कंगना रनौत चर्चा में हैं। इस बार वो अपनी अपकमिंग फिल्म नहीं बल्कि अपनी एक टिप्पणी को लेकर छाई हुई हैं। हाल में ही एक्ट्रेस फिल्म ‘एनिमल’ की आलोचना की थी, जिसकी काफी चर्चा भी रही थी। अब एक्ट्रेस के इस बयान पर संदीप वांगा ने रिएक्ट किया और उन्होंने कहा कि मौका मिलने पर वो कंगना के साथ काम करना चाहेंगे। इस बयान को सुनते ही कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। 

संदीप का बयान

‘एनिमल’ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत के साथ काम करने में अपनी रुचि व्यक्त की। इंटरव्यू का एक हिस्सा एक एक्स यूजर ने साझा किया, जिसमें फिल्म निर्माता यह कहते हुए दिखाई दे रहा है, ‘अगर मुझे लगता है कि वह किसी रोल में फिट होंगी, तो मैं जाऊंगा और कहानी सुनाऊंगा। मुझे वास्तव में क्वीन और कई अन्य फिल्मों में उनका काम पसंद आया।’ इस क्लीप के वायरल होने के बाद कंगना ने इस पर रिएक्ट किया है और अपने भाव जाहिर करते हुए साफ कर दिया कि वो संदीप वांगा रेड्डी के साथ काम नहीं करेंगी। 

संदीप वांगा रेड्डी पर भड़कीं कंगना 

संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ के बाद भी कंगना भड़क गईं और उन्होंने ट्विटर पर रिएक्टर किया है। उन्होंने अपने रिएक्शन में लिखा, ‘समीक्षा और निंदा एक नहीं होते, हर तरह की कला की समीक्षा और चर्चा होनी चाहिए यह एक सामान्य बात है। संदीप ने जैसे मेरी समीक्षा पर मुस्कुराते हुए मेरे प्रति आदर का भाव दिखाया, ये कहा जा सकता है की वो सिर्फ मर्दाना फिल्में ही नहीं बनाते, उनके तेवर भी मर्दाना हैं, धन्यवाद सर, लेकिन कृपा करके मुझे कभी कोई रोल मत देना नहीं तो आपके अल्फा मेल हीरोज फेमिनिस्ट हो जाएंगे और फिर आपकी फिल्में भी पिट जाएंगी। आप ब्लाकबस्टर बनाओ फिल्म इंडस्ट्री को आपकी जरूरत है।’

यहां देखें कंगना का रिएक्शन

इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना रनौत

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद मुद्दे को मेगा-बजट चित्रण के रूप में पेश किया गया है। इस फिल्म में पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की जर्नी को कंगना रनौत दिखाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। फिल्म की पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘इमरजेंसी’ कंगना की पहली एकल निर्देशित फिल्म है। इससे पहले कंगना रनौत ‘तेजस’ और ‘चंद्रमुखी’ में नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें: एक्स वाइफ संग तालमेल पर आमिर खान ने किया रिएक्ट, बोले- ये किसी डॉक्टर ने कहा कि तलाक के बाद…

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण को मिला लीगल नोटिस, ‘फाइटर’ के इस सीन ने बढ़ाई मुसीबत 

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply