Breaking News

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने दिखाई बेटी की पहली झलक, फैंस को लगी पापा की कार्बन कॉपी – India TV Hindi

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने दिखाई बेटी की पहली झलक, फैंस को लगी पापा की कार्बन कॉपी – India TV Hindi

Image Source : VIRAL BHAYANI
राहुल वैद्या-दिशा परमार के साथ बेटी नव्या।

‘बिग बॉस 14’ फेम सिंगर राहुल वैद्य काफी पॉपुलर हैं। राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। शादी से पहले से ही दोनों फैंस के फेवरेट बने हुए हैं। हाल में ही दोनों फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। दोनों प्यारी सी बेटी के पापा-मम्मी बन गए थे। दोनों ने बेटी के पैद होने की जानकारी तो फैंस के साथ जरूर साझा की थी, लेकिन उसकी झलक दुनिया को नहीं दिखाई थी। अब बेटी के जन्म कुछ महीनों बाद दोनों ने पहली बार फैंस को बेटी की झलक दिखाई है, जिसे देखने के बाद फैंस बस एक ही बात कह रहे हैं कि बेटी बिल्कुल पापा जैसी ही है। 

पहली बार दिखाया चेहरा

राहुल वैद्य और दिशा परमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ने बीते दिनों ही पैपराजी से कहा था कि वो जल्द ही बेटी का फेस रिवील करेंगे। ऐसे में फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई थीं। अब दोनों ने बेटी का चेहरा फैंस को दिखा दिया है। कपल एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी बेटी भी साथ थी। दोनों ने बेटी का चेहरा इस बार नहीं छिपाया। दोनों की बेटी काफी क्यूट और फुर्त नजर आई। पापा राहुल और मम्मी दिशा परमार बेबी गर्ल को गोद में लिए नजर आए। 

फैंस का ऐसा रहा रिएक्शन

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने बेटी का नाम नव्या रखा है। व्हाइट बॉडी सूट और पिंक बो हेयरबैंड लगाए नव्या काफी क्यूट लग रही थीं। बात करें, पापा राहुल के आउटफिट की तो उन्होंने ब्लू कोट कैरी किया था वहीं मम्मी दिशा कैजुअल आउटफिट में नजर आईं। बेटी को पापा की गोदी में देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, ‘पापा की परी।’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘बिल्कुल पापा के जैसी है।’ वहीं एक और ने लिखा, ‘पापा की कार्बन कॉपी है।’

यहां देखें वीडियो 

ऐसे सामने आई थी प्रेम कहानी

बता दें, ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर राहुल ने दिशा को प्रपोज किया था। दिशा शो का हिस्सा नहीं थीं, लेकिन उनकी भी शो में एंट्री हुई और उन्होंने घर के अंदर आकर राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था। राहुल इस सीजन को जीत नहीं सके थे। वो शो के रनरअप थे। ‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आने के कुछ दिनों बाद ही दोनों ने शादी का फैसला किया और शानदार अंदाज में शादी की। दोनों की शादी खूब चर्चा में रही थी। वहीं दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में नकुल मेहता के अपोजिट नजर आई थीं, जिसके बाद शो में लीप आया और कहानी बदलने की वजह से उनका रोल खत्म हो गया था। 

ये बी पढ़ें: इंफ्लुएंसर की बेटी की शादी में खूब नाचीं जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे, सितारों से सजी थी महफिल

मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी, बाहर आते ही बोले- मुझे सजा मिली है!

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply