Breaking News

मौत भी नहीं तोड़ पाई सतीश कौशिक और अनुपम खेर की दोस्ती, इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते आएंगे नजर – India TV Hindi

मौत भी नहीं तोड़ पाई सतीश कौशिक और अनुपम खेर की दोस्ती, इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करते आएंगे नजर – India TV Hindi

Image Source : X
सतीश कौशिक और अनुपम खेर

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘कागज 2’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। शुक्रवार यानि आज 9 फरवरी को मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी किया है। ‘कागज 2’ फिल्म के ट्रेलर में जीवन के अधिकार, स्वतंत्र आवाजाही के अधिकार और व्यक्तिगत स्वतंत्रता के अधिकार के बारे में दिखाया गया है। पंकज त्रिपाठी स्टारर और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म कागज को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब इसका दूसरा पार्ट आने वाला है। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज डेट के साथ-साथ ट्रेलर भी शेयर किया है।

कागज 2 का ट्रेलर

फिल्म ‘कागज’ की पहली किस्त में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में थे। बताया जा रहा है कि ‘कागज 2’ वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है और इसमें अनुपम खेर, सतीश कौशिक, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और स्मृति कालरा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में धमाका करते नजर आने वाले हैं। ‘कागज 2’ के ट्रेलर में एक आम आदमी की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सतीश कौशिक के दोस्त और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर उनके वकील के रोल में उनका स्पोर्ट करते दिखाई रहे हैं। 

यहां देखें ट्रेलर-

कागज 2 इस दिन होगी रिलीज

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘कागज’ 7 जनवरी, 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। दिवगंत अभिनेता सतीश कौशिक बेशक अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। वहीं लोग उनकी इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘कागज 2’ वीके प्रकाश के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कागज 2 के बारे में

फिल्म ‘कागज 2’ 2021 में आई फिल्म ‘कागज’ की दूसरी किस्त है। ‘कागज 2’ में नीना गुप्ता, दर्शन कुमार और स्मृति कालरा जैसे सितारे भी अभिनय करते दिखाई देंगे। ‘कागज 2’ का निर्माण सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन द्वारा किया गया है।

ये भी पढ़ें:

Article 370 में पीएम मोदी बन छाए ‘टीवी के राम’, कश्मीर को लेकर कही ये बात

‘क्रैक’ ट्रेलर में दिखा हाईवोल्टेज एक्शन थ्रिलर, विद्युत जामवाल के दुश्मन अर्जुन रामपाल ने मचाया तहलका

मुनव्वर फारूकी और फुकरा इंसान पर्सनल चैट हुई वायरल, अभिषेक मल्हान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply