Breaking News

मिथुन चक्रवर्ती से अस्पताल मिलने पहुंचे बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार – India TV Hindi

मिथुन चक्रवर्ती से अस्पताल मिलने पहुंचे बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार – India TV Hindi

Image Source : X
मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार

73 साल की उम्र में मिथुन चक्रवर्ती को अचानक सीने में तेज दर्द होने के बाद अस्पताल में एडमिट किया गया था। हालांकि अभिनेता मिथुन के बेटे ने हेल्थ अपडेट शेयर करने के बाद अब बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती का अस्पताल से पहला वीडियो सामने आया है, जिसे देख उनके फैंस बहुत खुश हैं। दिग्गज अभिनेता अपनी बिगड़ी तबीयत की वजह अस्पताल में भर्ती हैं। मिथुन को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद इमरजेंसी में उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। इस बीच उनसे मिलने अस्पताल में बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार पहुंचे।

मिथुन चक्रवर्ती का अस्पताल से पहला वीडियो

सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती का अस्पताल से पहला वीडियो सामने आए है, जिसे एएनआई ने अपने एक्स पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल के बेड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्हें डॉक्टर्स से बात करते देखा जा सकता है। वीडियो में डॉक्टर एक्टर मिथुन को उनका हेल्थ अपडेट देते सुनाई दे रहे हैं। इस दौरान मिथुन खुद डॉक्टर से बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो से साफ पता चल रहा है कि लाखों दिलों पर राज करने वाले मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में अब धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

यहां देखें वीडियो-

मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से डिस्चार्ज कब तक मिलेगा ये अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन इस वीडियो के देखने के बाद उनके फैंस और चाहने वालों को काफी राहत मिली है। वहीं, कोलकाता के अपोलो अस्पताल मिथुन चक्रवर्ती से मिलने बीजेपी के चीफ सुकांता मजुमदार और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली भी पहुंचे हैं। एक्टर को वीडियो में उनसे बात करते देखा जा सकता है।

मिथुन चक्रवर्ती का वर्कफ्रंट

पिछले 15 दिनों से अभिनेता मिथुन कोलकाता में बंगाली फिल्म ‘शास्त्री’ की शूटिंग में व्यस्त थे। विवेक अग्निहोत्री की मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद मिथुन चक्रवर्ती को आखिरी बार बंगाली फिल्म’काबुलीवाला’ में देखा गया था। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में रिटायर्ड IAS का रोल अदा करने के लिए उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड’ से भी नवाजा गया था। 

ये भी पढ़ें:

एल्विश यादव ने शख्स को जड़ा थप्पड़, बिग बॉस विनर का वीडियो हुआ वायरल

इन स्टार्स की सादगी के दीवाने हैं फैंस, ड्रेस को रिपीट करने में नहीं कतराते, लिस्ट में बड़े-बड़े नाम

कार्तिक आर्यन से मिलने पहुंचा जबरा फैन, साइकिल से किया 1000 किलोमीटर का सफर तय

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply