January 22, 2022

Breaking News

पानीपत में महिला ने लगाया फंदा: कश्यप कॉलोनी की घटना; मानसिक रूप से परेशान थी, तीन बच्चों से छिन गई ममता की छांव

पानीपत में महिला ने लगाया फंदा: कश्यप कॉलोनी की घटना; मानसिक रूप से परेशान थी, तीन बच्चों से छिन गई ममता की छांव


पानीपत11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
महिला के शव को मोर्चरी में रखने जाने अस्पताल कर्मी। - Dainik Bhaskar

महिला के शव को मोर्चरी में रखने जाने अस्पताल कर्मी।

हरियाणा के पानीपत शहर की कश्यप कॉलोनी में महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शव फंदे पर लटका देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और परिजनों ने किसी तरह खिड़की दरवाजे तोड़े और अंदर घुसे। इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारा। मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए और शव सिविल अस्पताल ले जाया गया। वहां पंचनामा भरकर मोर्चरी में रखवा दिया है। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा।

पुलिस के अनुसार कश्यप कॉलोनी की 35 साल की किरण काफी समय से मानसिक रूप से परेशान थी। उसका पति अजीम ड्राइवर है। रविवार को वह गाड़ी लेकर अंबाला गया था। घर पर किरण और उसके तीन बच्चे थे। बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। इसी बीच किरण ने खुद को कमरे के भीतर बंद कर लिया। उसने बेड पर कुर्सी रखी और पंखे पर कपड़े से फंदा लगाया। कपडे से फंदा लगा कर उसने आत्महत्या कर ली।

सिविल अस्पताल में शवगृह के बाहर खड़े परिजन।

सिविल अस्पताल में शवगृह के बाहर खड़े परिजन।

खेल रही बेटी पहुंची भीतर, बंद दरवाजा खटखटाया

परिजनों के मुताबिक किरण की सबसे बड़ी 13 साल की बेटी है। 11 साल का बेटा और 9 साल की बेटी है। घटना के दौरान तीनों बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। इसी बीच दोपहर को बेटी अंदर कमरे की ओर गई। वहां उसने खिड़की और दरवाजे बंद देखे और दरवाजा खूब खटखटाया। मम्मी-मम्मी की आवाज लगाईष लेकिन न ही दरवाजे खुले और न ही अंदर से कोई आवाज आई। इसके बाद वह रोते-रोते बाहर आई और अन्य परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन कमरे की ओर दौड़े। परिजन पुलिस की मौजूदगी में कमरे की खिड़की तोड़ अंदर घुसे और दरवाजे की कुंडी खोली। इसके बाद फंदे पर लटकी किरण को नीचे उतारा।

खबरें और भी हैं…

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Read Also  पानीपत में ओमिक्रॉन का पांचवां केस: अमेरिका से लौटी करहंस गांव की युवती मिली पॉजिटिव, कोरोना के 116 नए केस आए सामने

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: