September 26, 2021

Breaking News

पहले साली को घर से लेकर भागा शख्स, फिर पत्नी के प्यार में कर दिया ऐसा काम

पहले साली को घर से लेकर भागा शख्स, फिर पत्नी के प्यार में कर दिया ऐसा काम


अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) से एक दिल दहला देने वाला मामाला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी साली को बेरहमी से मार डाला. क्राइम ब्रांच ने आरोपी पति-पत्नी को पकड़ लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

साली को जिंदा ही नहर में फेंक दिया

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी हितेंद्र पटेल ने अपनी पत्नी पुनीता के साथ मिलकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. दोनों ने पहले पीड़िता कोमल को बेहोश कर दिया. फिर उसके मुंह पर मच्छरों को मारने वाली दवा छिड़क दी. इसके बाद रस्सी से उसके हाथ-पैर बांधकर नर्मदा नहर में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े पति पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, फिर पत्थर से कुचल-कुचल कर मार डाला

नहर के किनारे मिली डेडबॉडी

बता दें कि पुलिस की टीम बीते करीब 9 महीने से इस केस की जांच कर रही है. जनवरी, 2021 में कोमल की डेडबॉडी काफी बुरी हालत में नर्मदा नहर के किनारे पाई गई थी. जांच के बाद कोमल की पहचान हो पाई.

Read Also  Delhi Metro earns Rs 19.5 crore from sale of 3.55 million carbon credits

साली को लेकर भाग गया था शख्स

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि साल 2019 में वो अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी साली के साथ भाग गया था. 6 महीने बाद लौटकर उसने अपनी पत्नी को फिर से मना लिया. इस दौरान पत्नी और साली दोनों के साथ उसके संबंध रहे. उसने अपनी पत्नी से वादा किया कि वो दो घर ले लेगा, जिसमें वो दोनों अलग-अलग रह सकती हैं.

ये भी पढ़ें- जो कोई ना कर सके 2 मिनट, इस शख्स ने ऐसी Exercise में बिताए 9 घंटे, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

लेकिन ज्यादा दिन तक कोमल और आरोपी की नहीं बनी. फिर आरोपी ने कोमल को जान से मारने का प्लान बनाया. इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने अपनी पत्नी की मदद भी ली और कोमल को जिंदा ही नर्मदा नहीं में फेंक दिया.

LIVE TV



Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply

Content Protector Developer Fantastic Plugins
%d bloggers like this: