Breaking News

ट्रोल्स पर बिफरीं अंकिता लोखंडे, बोली – उन्हें और विक्की जैन को जज करना बंद करें

ट्रोल्स पर बिफरीं अंकिता लोखंडे, बोली – उन्हें और विक्की जैन को जज करना बंद करें

Ankita Lokhande Angry On Trolls: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले के लगभग दो हफ्ते बाद अंकिता लोखंडे ने अब खुलासा किया है कि शो ने उनकी मेंटल हेल्थ पर असर डाला है. सलमान खान के शो की तीसरी रनर-अप रहीं अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में भाग लिया था. शो में कई झगड़े होने के बाद इस जोड़े को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. 

हाल ही में एक मीडिया हाउस के साथ इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने शो के दौरान विक्की संग होने वाले झगड़े और उन लोगों को करारा जवाब दिया जिन्होंने विक्की जैन के साथ उनके रिश्ते को जज किया. अंकिता ने बात करते हुए बताया, ‘एक बार जब मैं बाहर आई, तो मीडिया वहां थी और सवाल कर रही थी. एक दबाव सा महसूस हो रहा था. हालांकि, जवाब देने के लिए कोई भी आप पर दबाव नहीं डालता, लेकिन आप दबाव महसूस करते हैं. लोग आपके रिश्ते को जज कर रहे हैं’. 

ट्रोल्स पर जमकर भड़कीं अंकिता लोखंडे 

अंकिता ने बात करते हुए आगे कहा, ‘हम जानते हैं कि हम किस तरह का रिश्ता शेयर करते हैं. हम अपने बंधन को अच्छी तरह से जानते और समझते हैं’. अंकिता ने आगे बात करते हुए कहा, ‘बिग बॉस 17 के घर मैंने कुछ बातें कही. विक्की ने कुछ बातें कही. मैं नहीं चाहती कि लोग हमें इस आधार पर जज करें, क्योंकि मैं किसी रिश्ते को नहीं जज कर रही हूं’. साथ ही अंकिता लोखंडे ने उन लोगों से भी आग्रह किया जो उनके रिश्तों को लेकर उनको जज कर रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं. 

हमें अपनी जिंदगी जीने दो – अंकिता 

एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं किसी कंपेटिशन में नहीं हूं. मैं एक आदर्श इंसान नहीं हूं, लेकिन मैं अपने और अपने रिश्ते के लिए अच्छी हूं. कपल घरों में झगड़ते हैं, लेकिन हम इसे नहीं देखते हैं. हमें नहीं पता था कि हम इतना लड़ेंगे, क्योंकि हमें कभी कोई दिक्कत नहीं हुई.  हमारे झगड़े बिग बॉस हाउस शुरू हुए और वहीं खत्म हो गए. अब लोग कह रहे हैं कि दोनों एक साथ कैसे हैं? लोग तलाक को लेकर कमेंट्स कर रहे. हमें नीचा दिखा रहे हैं. हमें जज करना बंद करो दोस्तों. आप जिस तरह से जीना चाहते हैं वैसे जियो और हमें अपनी जिंदगी जीने दो’. 

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply