Breaking News

कुछ खट्टा हो जाए का ट्रेलर कर रहा लोटपोट, गुरु रंधावा और सई की केमिस्ट्री ने जीता दिल – India TV Hindi

कुछ खट्टा हो जाए का ट्रेलर कर रहा लोटपोट, गुरु रंधावा और सई की केमिस्ट्री ने जीता दिल – India TV Hindi

Image Source : X
Kuch Khatta Ho Jaye

सई एम मांजरेकर और गुरु रंधावा की रॉम-कॉम फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ आगरा की पृष्ठभूमि पर रची गई कहानी पर है। फिल्म का मजेदार ट्रेलर आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। यह फिल्म दो प्रेमियों और उनके क्रेजी परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, टीज़र के साथ इसकी पहली झलक ने बहुत मजेदार माहौल पेश किया था और अब निर्माताओं ने हमें फिल्म के ट्रेलर के साथ इस मॉडर्न प्रेम कहानी की एक और नई झलक दिखाई है, जो काफी मजेदार है।

क्रेजी लव और फैमिली की झलक

जी हां, इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे दो युवा प्रेमी शादी करते हैं और फिर उनका जीवन क्रेजीनेस से भर जाता है। चीजें तब बदल जाती हैं जब प्रेगनेंसी की गलत खबर उनके जीवन में मुसीबत बन जाती है। हालांकि बाद में पता चलता है कि यह एक धोखा था। ऐसे में ये सब कैसे खत्म होता है, ये जानने के लिए एक इमोशनल और म्यूजिकल रोलर कोस्टर से भरा सफर आपको एक्साइटेड करेगा।

देखिए ये ट्रेलर

क्या बोले गुरु रंधावा और सई

खैर, आज मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ जहां  फिल्म के बारे में बात करते हुए गुरु ने कहा, “हम सभी ने फिल्म में अपना काम किया है, इस फिल्म में सभी सुपरस्टार हैं, लेकिन आप लोगों को फिल्म को मेगा सुपरस्टार बनाना है। फिल्म एक आम आदमी, उनके जीवन के बारे में है, इसलिए हम चाहते हैं कि आप सभी फिल्म देखें और इसका समर्थन करें।”

सई ने आगे कहा, “यह क्रू सबसे दयालु, प्यारा और सबसे मज़ेदार है, जिनके साथ मैंने कभी काम किया है और यह स्क्रीन पर भी दिखता है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि हमने कितना एंजॉय किया है, हमने फिल्म में कितना प्यार डाला है और मुझे उम्मीद है कि ये प्यार दस गुना और सौ गुना वापस आएगा। इस पूरी फिल्म की शूटिंग एक शानदार अनुभव रही है और मुझे बहुत खुशी है कि यह स्क्रीन्स पर भी रंग लाएगा।”

16 फरवरी को होगी रिलीज

बता दें, इस फिल्म के साथ गुरु रंधावा ने अपना एक्टिंग करियर स्टार्ट किया है। अमित भाटिया प्रोडक्शन की इस फिल्म में सई एम मांजरेकर के साथ अनुपम खेर और इला अरुण भी नजर आएंगे। यह फिल्म ड्रामा के तड़के के साथ एक दिल छू लेने वाली फैमिली कॉमेडी है। इसका निर्माण माच फिल्म्स, अमित भाटिया और लवीना भाटिया ने किया हैं। जी अशोक द्वारा निर्देशित यह पैन इंडिया फिल्म 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़ें- 

मोहित सूरी के संग डेब्यू करेंगे हैंडसम हंक अहान पांडे, यशराज फिल्म्स की रोमांटक फिल्म में आएंगे नजर

‘वेदा’ में जॉन अब्राहम का दिखेगा एक्शन अवतार, जानें पोस्टर में छिपती दिख रही लड़की कौन

Latest Bollywood News

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply