Breaking News

कतर के प्रधानमंत्री ने किया Shah Rukh Khan का वेलकम, उमड़ी फैंस की भारी भीड़; देखें VIDEO

कतर के प्रधानमंत्री ने किया Shah Rukh Khan का वेलकम, उमड़ी फैंस की भारी भीड़; देखें VIDEO

Shah Rukh Khan meets Qatar Prime Minister: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपने कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच एक्टर की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो कतर के सफर के दौरान की है. जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख शनिवार को दोहा पहुंचे. जहां उन्होंने कतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी से मुलाकात की. 

इतना ही नहीं, कतर में मौजूद किंग खान के फैंस भी बेहद गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाते और बात करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट और ब्लू जैकेट में नजर आए. वीडियो में शाहरुख के चेहरे की मुस्कुराहट भी देखी जा सकती है. 

किंग खान ने की कतर के प्रधानमंत्री से मुलाकात

इसके अलावा उनकी एक फोटो भी वायरल हो रही है, जिसको शेयर करते हुए फैन क्लब ने लिखा, ‘कतर के प्रधानमंत्री महामहिम शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी ने शाहरुख खान का वेलकम किया, क्योंकि वे दोहा में एएफसी फाइनल में विशेष अतिथि के तौर पर शामिल हुए. यही एक कारण हैं जो शाहरुख दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं’. साथ एक वीडियो में शाहरुख अपने फैंस के साथ भी बात करते नजर आ रहे हैं.

फैंस ने भी गर्मजोशी से किया स्वागत 

इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने बालों की चोटी बना रखी है. इन तमाम वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही फैंस भी इन वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं. वहीं, अलग शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार ‘डंकी’ में देखा गया था और आने वाले समय में वो संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आ सकते हैं, जो लेकर उनके फैंस भी एक्साइटेड हैं. 

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply