‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ के तीसरे सीजन की घोषणा | Doonited.India
Breaking News

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ के तीसरे सीजन की घोषणा

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देहरादून:  अपने पिछले दो सीजन्स की भारी सफलता और जबर्दस्त लोकप्रियता के बाद अब बच्चों के लिए एक्टिंग आधारित टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ के तीसरे सीजन की घोषणा की गई है। ज़ी टीवी द्वारा घोषित किया गया यह शो एक संपूर्ण फैमिली एंटरटेनर है, जिसमें देश भर के बच्चे अपनी हाजिरजवाबी, प्रभावी मंच प्रस्तुति, प्यारी शरारतों और अपनी असीमित अभिनय प्रतिभा से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं।

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘, देश की नन्हीं प्रतिभाओं को अभिनय के प्रति अपने जुनून को आजमाने का मौका देता है, साथ ही मनोरंजन की दुनिया में अपना एक असाधारण भविष्य बनाने के लिए प्रेरित करता है। इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ Zee TV की मूल विचारधारा ‘आज लिखेंगे कल‘ का सच्चा प्रतीक है। इस शो के तीसरे सीजन के लिए देशव्यापी ऑडिशन जारी हैं और यह देहरादून में भी होने जा रहे हैं। देहरादून में 4 मई को ऑडिशन होंगे, जिसमें 5 से 14 वर्ष की उम्र के बच्चे भाग ले सकते हैं।

तो यदि आपको लगता है कि आपका बच्चा भी अपनी ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत सकता है और उसमें भविष्य का सुपरस्टार बनने के गुण मौजूद हैं, तो आप भी ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ सीजन 3‘ के ऑडिशन के लिए पहुंच जाइए और अपने बच्चों को राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दीजिए। इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ के ऑडिशन शुक्रवार, 4 मई 2018 को सुबह 9 बजे से सेंट एनीज़ स्कूल, नेहरू काॅलोनी, धरमपुर, देहरादून, उत्तराखंड – 248001 में होंगे। ये ऑडिशन 5 से 14 वर्ष की उम्र के बच्चों के लिए खुले रहेंगे। जब आप ऑडिशन में अपने बच्चों को लाएं तो उनसे 2 से 3 मिनट का ऐसा एक्ट तैयार कराएं जिसमें उनकी अभिनय क्षमता निखरकर सामने आए। तो आप भी हमें अपनी प्रतिभा दिखाइए और इस देश के अगले सुपरस्टार बन जाइए।

इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ इस सीरीज के दौरान हर ड्रामेबाज़ को अलग-अलग कार्य और चुनौतियां देगा, जो एक एक्टर के रूप में उन्हें संवारेंगे और उनकी रचनात्मकता चुस्ती-फुर्ती और अभिनय क्षमता को आजमाएंगे। आने वाले दिनों में ज़ी टीवी के टैलेंट स्काउट्स अलग-अलग शहरों में ऑडिशन आयोजित करेंगे। इन शहरों में पुणे, जम्मू, इंदौर, गुवाहाटी, वाराणसी, रांची, लखनऊ, पटना, भोपाल, कोलकाता, जयपुर, अमृतसर, चंडीगढ़, देहरादून, अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली और मुंबई जैसे शहर शामिल हैं। तो यदि एक्टिंग आपके बच्चे का जुनून है और वे अपनी परफॉर्मेंस और एक्ट्स से लाखों लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं तो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ के सीजन 3 के ऑडिशन में जरूर आइए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Advertisements

Related posts

error: Be Positive Be United
%d bloggers like this: