Breaking News

अस्पताल में अब इस हाल में हैं मिथुन चक्रवर्ती, सामने आया पहला वीडियो; फैंस को मिली राहत

अस्पताल में अब इस हाल में हैं मिथुन चक्रवर्ती, सामने आया पहला वीडियो; फैंस को मिली राहत

BJP Chief Sukant Majumdar Meets Mithun Chakraborty In Hospital: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत होने के बाद शनिवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद अस्पताल की ओर से लगातार एक्टर का हेल्थ बुलेटिन जारी कर रहे हैं. बीते दिन शनिवार को एक्टर के सभी टेस्ट करने के बाद बताया गया था कि एक्टर को ब्रेन स्टॉक आया था. 

इसी बीच रविवार को पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का हालचाल लेने और उनसे मिलने पहुंचे. सुकांत मजूमदार ने मिथुन चक्रवर्ती से निजी अस्पताल में ही मुलाकात की और उनकी सेहत के बारे में बात की. इस मुलाकात की एक वीडियो भी ANI के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है, जिसमें मिथुन बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. 

बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने की मिथुन से मुलाकात

वहीं, एक्टर का हालचाल लेने के बाद बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने मीडिया से बात की और बताया, ‘वे अब ठीक हैं. उन्हें कल यानी सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों तक घर पर आराम करने को भी कहा है’. फिलहाल अस्पताल की ओर से भी एक्टर की हालत ठीक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि हालत में सुधार आने के बाद मिथुन ने अपनी पत्नी से बी फोन पर बात की. 

सोमवार को मिल सकती है छुट्टी 

अभी एक्टर वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं, जिसके बाद कल उनको अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. बता दें, हाल ही में दिग्गज अभिनेता को पद्म भूषण पुरस्कार 2024 से सम्मानित किया गया है. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘शास्त्री’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग कोलकाता में ही चल रही है. इतना ही नही, दिग्गज एक्टर के फैंस भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने के कामना कर रहे हैं और उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 

Doonited Affiliated: Syndicate News Hunt

Source link

Related posts

Leave a Reply